Bulk SMS/Voice SMS service Provider - Ranchi

Sunday, 9 November 2014

Item details

City: Ranchi, Jharkhand
Offer type: Offer

Contacts

Contact name Univ Team
Phone 8882777712

Item description

साथियो ,

जैसा की आप जानते है झारखण्ड चुनाव का शंखनाद हो चूका है। और इस चुनाव के ऐतिहासिक दौर में राजनितिक पार्टी ,राजनितिक कार्यकर्ता और विधानसभा के उम्मीदवार को एक आम जनता तक अपना मैसेज पहुँचाने के लिए UnivMentor टेक्नोलॉजी एक स्पेशल स्कीम के साथ sms और voice sms ले कर आये है। ताकि राजनितिक पार्टी और उसके उम्मीदवार कम समय में अपना मैसेज अधिक से अधिक आम लोगो के बीच पहुंचा सकते और पार्टी घोषणा पत्र को आम लोगो को समझा सके ।
स्पेशल स्कीम राजनीतिक पार्टियो के लिए :
१. उम्मीदवार का अपने विधान सभा क्षेत्र के सभी वोटर के साथ सम्पर्क
२. एक साथ हज़ारो लोगो से वोट के लिए अपील
३. अपने पार्टी कार्यकर्ता को सन्देश भेजना /वॉलेंटियर्स के साथ सम्पर्क
४. अपने विधान सभा क्षेत्र के सभी वोटर को घोषणा पत्र की जानकारी में सहायता
५ मतदान क्रम संख्या के अनुसार कार्यकर्ता को मदद करना /और हर तरह की सहायता प्रदान करना

ब्लास्ट SMS

SMS कैंपेन के तहत उमीदवार अपनी भाषा में लोगो से वोट के लिए अपील कर सकते है। SMS का खर्चा चुनावी सभा से काफी कम और किफायती होता है साथ ही इसका एक फायदा यह भी है की उम्मीदवार अपने शब्दों में जनता तक अपनी बात कम खर्च में पहुंचा सकता है। रिसर्च से यह बात जगज़ाहिर है की इन्सान कितना भी बिजी हो फिर भी मोबाइल का मैसेज जरूर पढ़ता है। तो देर किस बात का अभी संपर्क करे हमारे प्रतिनिधि से जो आपको हर संभव मदद के लिए झारखण्ड के हर विधान सभा क्षेत्र में मौजूद है।


Voice Blast

वॉयस SMS आज के ज़माने की नयी तकनीक का इस्तमाल करता है जिसके तहत जनता से सम्पर्क साधना काफी आसान हो गया है। वॉयस ब्राडकास्टिंग तकनीक का प्रयोग कर पार्टी नेता आज अपनी आवाज में हज़ारो लोगो ,वोटर तक अपनी बात सेकेंडो में पंहुचा सकता है. उम्मीदवार पहले से रिकॉर्ड किये गए चुनावी नारे या अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर सकता है। अभी पिछले साल हुए दिल्ली के विधान सभा चुनाव में इस तकनीक का भरपूर प्रयोग आम आदमी पार्टी के उमीदवारो ने खुल कर किया जिसका नतीजा आप सब के सामने है। यह एक बहुत ही सरल और मददगार तकनीक है जिसका इस्तेमाल प्रभावकारी है। अधिक जानकारी के लिए आज ही हमारे निकटम प्रतिनिधि से मिले।